पीएफआई के दो संदिग्धों को NIA की टीम ने गिरफ्तार किया

0

पीएफआई के दो संदिग्धों को NIA की टीम ने गिरफ्तार किया

 

मोतिहारी प्रतिनिधि मालंच नई सुबह:–चकिया थाना क्षेत्र में फुलवारी टेरर मॉडल के सामने आने के बाद चकिया अनुमंडलीय क्षेत्र में एनआईए की दबिश बढ़ गई है।पटना से आई एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से चकिया से पीएफआई के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। विगत 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए याकुब उर्फ उस्मान सुल्तान खान के निशानदेही पर एनआईए ने अहले सुबह चकिया के ऑफिसर क्लोनी से दोनों सदिग्धों की गिरफ्तारी की है।जिनमें से एक के पास से देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। उपरोक्त की पुष्टि करते हुए एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने की।
गिरफ्तार संदिग्धों में एक शाहिद रजा और दूसरा फैसल अली उर्फ मो. कैफ है। गिरफ्तार शाहिद के पास से देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद होने की बात बतायी जा रही है। 19 जुलाई को चकिया थाना क्षेत्र के गवंद्रा गांव से पीएफआई का फरार चल रहा ट्रेनर याकूब उर्फ उस्मान सुल्तान खान की गिरफ्तारी एटीएस ने की थी।याकूब के निशानदेही पर हीं इनदोनों की गिरफ्तारी हुई है।गिरफ्तार दोनों संदिग्धों से एनआईए ने चकिया थाना में पूछताछ की। दोनों संदिग्धों से पूछताछ के बाद उनके निशानदेहीं पर एनआईए की टीम जिला पुलिस के सहयोग से चकिया अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर रही है। वही मिली जानकारी के अनुसार मो फसल अली उर्फ मो कैफ के पास से कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नही हुई है। एनआईए के हिरासत में लिए गए शाहिद रेजा का शहर के केसरिया रोड में कपड़ा का दुकान है।
एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।जिनके पास से एक छोटा हथियार बरामद हुआ है।दोनों से हुई पूछताछ के आधार पर अभी छापेमारी चल रही है। मोटे अनाज” को बढ़ावा देने के लिए आदापुर प्रखंड अंतर्गत चिलझपटी ग्राम में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अभियान चलाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here