जंगलराज को प्रमाणित करता पुलिस की यह दादागिरी

0

जंगलराज को प्रमाणित करता पुलिस की यह दादागिरी

मोतिहारी/प्रतिनिधि/अरबिंद कुमार तिरहुत ब्यूरो(मालंच नई सुबह) मोतिहारी पुलिस के जवान द्वारा एक सेना के जवान के साथ गुंडागर्दी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिसमे बिच सड़क पर कुछ पुलिस वाले ने सेना के जवान को पकड़ कर जमकर धुनाई कर रहा है ।
यह तस्वीर जिले के रक्सौल मेन रोड की है जहाँ अपने परिवार के साथ कार से जा रहे सेना के जवान राधा मोहन के गाड़ी से एक बाइक सवार को हलकी ठोकर लग गई जिसमें किसी को चोट नहीं लगी लेकिन इस बीच पुलिस ने उस जवान को पकड़ लिया और कार को थाने ले चलने के लिए बोला  इस बीच सेना के जवान व् पुलिस के बीच बकझक होते होते हाथापाई की स्थिति बन गई लोग इकट्ठा होकर कहने लगे की सेना के जवान राधा मोहन को छोड़ दिया जाए इस बीच दारोगा जितेंद्र कुमार और कुछ पुलिस कर्मी सेना के जवान का कॉलर पकड़ लिया और बिच सड़क पर पीटते हुए थाने ले जाकर बंद कर दिया ।
घटना के बाद से स्थानीय लोगो में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है । और हो भी क्यों नहीं क्योंकि एक तरफ पुलिस द्वारा पब्लिक के साथ बेहतर रिलेशन सिप की बात कही जा रही है और दूसरी ओर पुलिस की करतूत की ये तस्वीर काफी शर्मनाक है । हलाकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने इस मामले में जाँच टीम गठित कर दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here