सवा लाख सफल आईवीएफ प्रक्रियाएं होने पर इन्दिरा आईवीएफ ने मनाया जश्न

0

सवा लाख सफल आईवीएफ प्रक्रियाएं होने पर इन्दिरा आईवीएफ ने मनाया जश्न

पटना/ प्रतिनिधि(/ जितेन्द्र कुमार सिन्हा, ( मालंच नई सुबह इन्दिरा आईवीएफ के सवा लाख सफल आईवीएफ प्रोसिजर पूरे होने का जश्न मनाने के अवसर पर शहर में इन्दिरा आईवीएफ पटना सेंटर आज राष्ट्रीय ध्वज के रंग में रंग गया।

भारत में लैंगिक समानता थीम पर हुए कार्यक्रम में पटना सेंटर हेड डॉ. दयानिधि कुमार ने मुख्य अतिथि ग्रुप के सीईओ डॉ. क्षितिज मुर्डिया का मिथिला परम्परा के अनुसार चादर, माखन माला और पाग पहनाकर स्वागत किया।  डॉ. अनुजा सिंह, डॉ. सुनीता, डॉ. रीना, डॉ. मोक्षा, डॉ. रीतिका और डॉ. अनुजा मिश्रा ने दम्पतियों का स्वागत किया तथा इन्दिरा आईवीएफ की विकास यात्रा के बारे में जानकारी दी। यहां बेटा-बेटी एक समान थीम पर नाटक प्रस्तुत करके स्मिता कुमारी ने जागरूकता का संदेश दिया । लाभान्वित दम्पतियों का सम्मान कर उनके साथ केक काटा गया और उपहार देकर खुशियां बांटी गयी।

उक्त अवसर पर इन्दिरा आईवीएफ ग्रुप के सीईओ डॉ. क्षितिज मुर्डिया ने डॉक्टर्स और स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि भारत में घटता लिंगानुपात चिंता का विषय है, बेटा-बेटी में किसी तरह का भेद नहीं करना चाहिए, इस बात का संदेश आमजन को देने के लिए सवा लाख सफल आईवीएफ का सेलिब्रेशन इसी थीम पर किया गया । पूरे सेंटर की सजावट तिरंगे के रंग के आधार पर की गयी, स्टाफ ने तिरंगा वस्त्र धारण किये और केक भी केसरिया, सफेद और हरे रंग में बनवाया गया।  यहां दम्पतियों ने अपने अनुभव साझा किये और बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ का संकल्प लेते हुए लोगों को जागरूक करने का प्रण लिया ।
इन्दिरा आईवीएफ के देशभर में 116 हॉस्पिटल हैं जिनमें अत्याधुनिक उपचार तकनीकें उपलब्ध हैं।
——–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here