राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो बिहार इकाई ने बाल सुरक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालो को किया सम्मानित

0

पटना।प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)1जून पटना। राष्ट्रीय बाल सुरक्षा दिवस के अवसर आज राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो बिहार इकाई ने बाल सुरक्षा के के क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले अलग अलग संस्था के लोगो को  सम्मानित किया ।कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्यूरो के संयुक्त सचिव नीरव समदर्शी ने किया।अतिथियों को सम्मानपत्र एवं मोमेंटो नीरव समदर्शी ,प्रिया कुमारी एवं दीपिन्ती राज ने संयुक्त रूप से दिया ।

ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी दीपिन्ति ने अतिथियों का स्वगत करते हुए कार्यक्रम और संस्था के कार्य और उद्देश्य पर प्रकाश डाला।बाल सुरक्षा पर बोलते हुए नीरव समदर्शी ने कहा कि बाल सुरक्षा के क्षेत्र में जागृति लाने के लिए बच्चों से अधिक अभिभावकों को जागृत की जानी चाहिए।

ब्यूरो ने कुल छ लोगों को सम्मानित किया।सम्मान पाने वाले अतिथि  थे—तबस्सुम अली जो यूनिसेफ के बचपन बचाओ कार्यक्रम से  भी जुड़ी हैं।रोहित कुमार सिंह।सचिव ,बी फॉर नैशन।रिद्धिमा श्रीवस्तव,(ट्रस्टी मेम्बर )बी फॉर नैशन,आकाश सिंह,डॉक्टर रोहित डेंटल सर्जन।सभी अतिथियों ने अपनी अपनी बातें रखी।कार्यक्रम में  स्लम क्षेत्र के बच्चे भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here