मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की

0

मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की

पटना/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह,)27 सितम्बर, 2022 – भारत में इंजन ऑयल के प्रमुख ब्रांड, मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्‍शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की है। विक्रम वेधा 30 सितम्बर को दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज़ होने जा रही है। ऋतिक रौशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे के अभिनय से सजी इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म के साथ जुड़कर, मोबिल इंसानों की प्रगति को बढ़ावा देने, उनमें आत्‍मविश्‍वास पैदा करने और ग्राहकों को उनकी असली क्षमता पहचानने की अपनी ब्रांड वैल्‍यू पर जोर देना चाहता है।

विक्रम वेधा एक ऐक्शन-थ्रिलर है जिसके लेखक और डायरेक्‍टर पुष्कर-गायत्री हैं। विक्रम वेधा की कहानी कई रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्‍स से भरी है क्योंकि इसमें एक कड़क पुलिस ऑफिसर विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रौशन) का पता लगाने और उसका पीछा करने के लिए तैयार है। अंत में यह बिल्ली-और-चूहे की दौड़ साबित होती है, जिसमें कहानी गढ़ने में उस्ताद, वेधा एक के बाद एक कहानियों से विक्रम को उलझा कर रखता है और इसका अंजाम दिमाग को झकझोर देने वाली नैतिक दुविधाओं के रूप में सामने आता है।

इस सहयोग के विषय में एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, विपिन राणा ने कहा कि, “अपने ग्राहकों को आगे बढ़ने में सपोर्ट करने के लिए हमारी मजबूत प्रतिबद्धता ही वह बुनियादी मूल्य है जो हमारे बिजनेस को परिभाषित करता है।

इस फिल्म में मोबिल सुपर मोटो इंजन ऑयल को दिखाया गया है जो टू-व्‍हीलर्स के इंजन को शानदार सुरक्षा देने के लिए उद्योग में सबसे अलग पहचान रखता है।

मोबिल अपने ग्राहकों के वाहनों को पूरी सुरक्षा एवं प्रभावशीलता देने का वादा करता है और बदले में गाड़ी चलाने वाले अपने वाहनों की असली क्षमता को पहचानते हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के हेड – मार्केटिंग, समीर चोपड़ा ने कहा कि, “विक्रम वेधा’ ऋतिक रौशन और सैफ अली खान अभिनीत एक ऐक्शन-थ्रिलर है और दुनिया भर के दर्शक इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

विक्रम वेधा को फ्राइडे फिल्मवर्क्स, जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है और इसके निर्माता भूषण कुमार, एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट हैं। विक्रम वेधा दुनिया भर में 30 सितम्बर, 2022 को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here