आईरा के स्थापना के 10 वर्ष हुए पूर्ण, मधुबनी जिला मुख्यालय में धूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

0

आईरा के स्थापना के 10 वर्ष हुए पूर्ण, मधुबनी जिला मुख्यालय में धूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

मधुबनी/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)
आईरा इंटरनेशनल रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा)के दस वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में जिला मुख्यालय मधुबनी में स्थापना दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। 5 मार्च 2024 (मंगलवार) को आईरा की 10वीं स्थापना दिवस में जिले के रहिका, कलुआही, बिस्फी, जयनगर, बासोपट्टी, खजौली, पंडौल, झंझारपुर, अंधराठाड़ी, लौकही, सदर सहित सभी प्रखंड और मधुबनी सहित झंझारपुर, फुलपरास, जयनगर और बेनीपट्टी अनुमंडल से पत्रकार साथियों ने भाग लिया।

आपको बता दें कि दिन के 1बजे आईरा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह वर्तमान में चुनाव कमिटी के समनव्यक अजयधारी सिंह के आवास पर कार्यक्रम का वृहत आयोजन काफी कम समय में किया गया था। कार्यक्रम के शुरुआत जिले के दिवंगत साथियों के लिए दो मिनट मौन रखकर की गई।

इस कार्यक्रम में पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह चुनाव कमिटी के मेंबर आईसीयू में भर्ती मो. करीमुल्लाह की तबियत ठीक होने की कामना की गई।

जिसके बाद आईरा के दस वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में बनाए गए विशेष केक को सबने मिलकर काटा, साथ ही संगठन के मजबूती और बांकी बचे हुए जगहों पर चुनाव कराने पर भी चर्चा की गई।

इस कार्यक्रम में एबीपी न्यूज के अजयधारी सिंह, कशिश न्यूज के कुमार गौरव, दैनिक सोनभद्र के ब्यूरो समीर मिश्रा दैनिक सोनभद्र एक्सप्रेस अनुमंडल संवाददाता हरिशंकर प्रसाद, राष्ट्रीय सागर के ब्यूरो सुमित राउत, जेके 24 सेवन न्यूज के राजीव कुमार, हिंदुस्तान दैनिक के रामशरण साह और संदीप श्रीवास्तव, दैनिक जागरण के प्रदीप मंडल, दैनिक भास्कर के दिवाकर लाल दास, संजय मिश्रा, बालेश्वर ठाकुर और बिंदेश्वर चौधरी, ई-समास के अभय अमन सिंह, जोशी लाइव के गोविन्द जोशी और गौरव जोशी, सर्वोच्च दर्पण के आलोक कुमार झा, पब्लिक ऐप के नरेंद्र कुमार, एमबीएन मिथिला के पिंकी झा, स्वतंत्र पत्रकार प्रदीप नायक, शादाब अख्तर, इमामुद्दीन, मो० अजहर हुसैन, आकाश मिश्रा, प्रह्लाद कुमार मिश्रा, गौरी शंकर मंडल, टाइम्स नाऊ के अचेंद्र सिसोदिया झंझारपुर प्रखंड अध्यक्ष,हरिशंकर प्रसाद शंकर सरोज कुमार राम, राजू प्रसाद, जनमत के रितेश कुमार राय, गुड न्यूज टुडे से ललित कुमार बैजू कुमार एवं अन्य दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here