दरभंगा एम्स के मुद्दे पर पीएम का झूठ बोलना देश के लिए दुर्भाग्य – बेनीपुर विधायक

0

दरभंगा एम्स के मुद्दे पर पीएम का झूठ बोलना देश के लिए दुर्भाग्य – बेनीपुर विधायक

दरभंगा प्रतिनिधि मालंच नई सुबह,दरभंगा एम्स के मुद्दे पर भाजपा और केंद्र सरकार का रवैया सदैव ही नकारात्मक रहा है। भाजपा नही चाहती की दरभंगा में एम्स बने। इस मुद्दे पर पहले यहाँ के सांसद ही झूठ बोलकर लोगों का ध्यान बरगलाते थे लेकिन अब तो देश के प्रधानमन्त्री भी दरभंगा एम्स के मुद्दे पर इतने बड़े झूठ का सहारा लेंगे तो इस देश का भगवान ही मालिक है। इससे बड़ा दुर्गाभयपूर्ण बात और क्या हो सकता है।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सह बेनीपुर के विधायक प्रो0 विनय कुमार चौधरी ने मिडिया से बातचीत के दौरान रविवार को उपरोक्त बातें कही। वहीं विधायक प्रो0 चौधरी ने पीएम मोदी जी के बयानों पर आश्चर्य जताते हुए कहा है कि पहले तो दरभंगा एम्स को लेकर यहाँ के सांसद और विधायक वगैरह झूठ बोलकर आमजनों को ठगने का काम किये अब अपने नेताओ को झूठी बात बताकर उनसे झूठी बयानबाजी करवाते हैं जो कहीं से भी उचित नही है।
पीएम के झूठ को सम्पूर्ण देशवासियों का अपमान बताते हुए विधायक प्रो0 चौधरी ने कहा की जब राज्य सरकार द्वारा डीएमसीएच परिसर से बाहर एम्स निर्माण के लिए शोभन बाईपास के निकट जमींन का प्रस्ताव भेजा गया और केंद्र सरकार के प्रक्रिया के अधीन ही है तब किस आधार पर पीएम ने दरभंगा में एम्स बन जाने की बात कही है। विधायक प्रो0 चौधरी ने पीएम सहित भाजपा नेताओ को मिथिला विरोधी बताते हुए कहा है की बगैर किसी नकारात्मक सोच को अपनाये केंद्र सरकार नीतीश सरकार के द्वारा शोभन में भेजे प्रस्ताव पर अमल करे। ताकि जमीन भराई की प्रकिया शुरू हो और दरभंगा मे बनने की प्रक्रिया अब शुरू हो।
वहीं विधायक प्रो0 चौधरी ने एम्स के मुद्दे पर भाजपा नेताओ से सकारात्मक सोच अपनाने का आग्रह करते हुए कहा की राजनितिक खुन्नस और भाजपा के दिनोंदिन घटते जनाधार से भाजपा नेताओ में बेचैनी होने लगी है यही कारण है भाजपा नेताओ द्वारा जनकल्याण के एम्स जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी रोड़ा अटकाया जा रहा है जो अनुचित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here