पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ जिला कार्यसमिति की हुई बैठक

0

सहरसा, प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह), सहरसा
रविवार को भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला कार्यसमिति की बैठक भाजपा जिला कार्यालय पटुआहा सहरसा में जिला संयोजक दिलीप साह की अध्यक्षता में हुई, जिसमें बिहार सरकार के वन पर्यावरण एवं जल संरक्षण विभाग के मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ,पंचायती राज प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश भुवन, आदि ने बैठक को संबोधित किया। बैठक की शुरूआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण के बाद दीप प्रज्वलन कर बैठक का उद्घाटन किया गया साथ ही बंदेमातरम् के गायन से बैठक की शुरूआत की गई।
मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गये कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। आज कोरोना महामारी के खिलाफ कोविशिल्ड वैक्सीन सहीत अन्य टीका का देश में उत्पादन बहुत बड़ी उपलब्धि है जिस कारण आज हमलोग सुरक्षित है। वहीं पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश भूवन ने कहा कि कांग्रेस ने 13 वें वित्त आयोग में 5 साल में 65000 हजार करोड़ रूपये दिये थे लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार 14 वें वित्त आयोग 5 साल में पंचायती राज को मजबूत करने के लिए 2 लाख 292 करोड़ एवं 15 वें वित्त आयोग में पंचायती राज संस्थाओं को मजबूती प्रदान करने के लिए 3 लाख 25 हजार करोड़ आवंटित किये थे। उन्होने कहा कि इस बार के पंचायत चुनाव में जनता वैसे उम्मीदवार का चयन करेगी जो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नितियों को पंचायत में लागू करेगी, भाजपा की पूरी संगठन भाजपा समर्थित उम्मीदवार को जिताने का काम करेगी।
बैठक में शंकर ठाकुर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिव भूषण सिंह,रूद्र ना ठाकुर, श्यामल पौदार, आदि उपस्थित थे, संजीव भगत ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
भाजपा कार्यालय परिसर में वन पर्यावरण एवं जल संरक्षण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने वृक्षारोपण किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here