दरभंगा जिला की पुलिस प्रशासन आज भी भाजपा के इशारे पर कार्य कर कार्य कर रही है बैदयनाथ यादव

0

दरभंगा प्रतिनिधि मालंच नई सुबह,भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव नेकहा कि दरभंगा जिला की पुलिस प्रशासन आज भी भाजपा के इशारे पर कार्य कर कार्य कर रही है। मब्बी ओपी पुलिस की भूमिका अपराधियों को पकड़ने में कमजोर है और निर्दोष लोगो को पकड़ने में तेज है। वहीं उन्होंने बताया कि हाल में ही शिवधारा चौक पर घटे घटना में इंसाफ मंच के राज्य परिषद सदस्य मोहम्मद जमशेद का कही से कोई तथ्य नही है बल्कि वो शांति बहाल करने में लगें हुए थे। लेकिन मब्बी ओपी की पुलिस उन्हें भाजपाई के इशारे पर नामजद अभियुक्त बना दिया है और रात में अपराधी के तरह उनके घर पर छापेमारी किया जा रहा है। महिलाओं को परेशान किया जा रहा है जो की काफी दुखद है।
उन्होंने कहा कि दरभंगा जिला में घटे घटना की अगर उच्चस्तरीय जांच हों तो सभी जगहों पर स्थानीय थाना की भूमिका संदिग्ध है।
उन्होंने बिहार सरकार से मांग किया की हाल के दिनों में दरभंगा जिला में हुए घटना की जांच उच्चस्तरीय जांच कमिटी बनाकर करवाया जाय और तत्काल निर्दोष लोगो के गिरफ्तारी पर रोक लगाई जाय।
उन्होंने बताया की भाकपा माले द्वारा गठित जाँच टीम की लिखित रिपोर्ट से उच्चाधिकारियों को प्रतिनिधि मंडल मिलकर अवगत कराया जाएगा। दरभंगा को अशांत करने उन्माद उत्पात मचाने वाले शरारती तत्वों पर शख्त कारवाई होनी चाहिए । वीडियो फुटेज को आधार बनाकर वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद ठोस सबूत को ही कारवाई का आधार बनाया जाना चाहिए। एक तरफा कारवाई करने वाले पुलिस पर भी दंडित किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here