सैकड़ो ग्रामीणों के बीच अर्धनग्न अवस्था  में घिरा बादहड़वा फत्ते मठ का साधु को रस्सी से बांधकर लाठी डंडे और लात घूसे बरसाए जा रहे

0

पूर्वी चंपारण/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह)
पूर्वी चंपारण जिले के ढाका अनुमंडल स्थित कुण्डवाचैनपुर थाना क्षेत्र से वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखा कि पुलिस के सामने सैकड़ो ग्रामीणों के बीच अर्धनग्न अवस्था में घिरा बादहड़वा फत्ते  मठ का साधु को सैकड़ो ग्रामीणों के बीच साधु को घेरा गया है और रस्सी से बांध कर चारो ओर से पकड़ा गया है और फिर इसी भीड़ से आगे आकर क्रूर लोग साधु पर लाठी डंडे और लात घूसे बरसाए जा रहे है ।
और इस पुरे घटना का गवाह खुद कुण्डवा चैनपुर पुलिस बनी हुई है। पुरे तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि इस पुरे घटना को सुनियोजित तरीके से किया गया है जिसकी पूरी जानकारी पहले पुलिस को दी गई है तभी घटाना के वक्त पुलिस गाड़ी लगा कर खड़ी है ।
इस घटना के पीछे का वजह ये है कि कुछ दिनों पहले इसी गांव कि एक महिला मठ के जमीन में कचरा फेंक रही थी जिसको लेकर साधु और महिला के बीच में बात विबाद  हुआ जिसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय मुखिया संजय कुमार मामले में बिच बचाओ करने पहुचे जहाँ साधु ने फरसे से मुखिया पर हमला बोल दिया था जिसमे मुखिया घायल हो गए थे और इसी मुद्दे को लेकर आक्रोशित लोगो ने कानून पपपको हाथ में लेते हुए इस तरह की घटना को अंजाम दिया है ।
हलाकि वायरल विडियो में घटना कब कि है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here