बी. एड.प्रथम व बी. एड.द्वितीय वर्ष की बी.आर. ए.बिहार विश्वविद्यालय की परीक्षा सकुशल और सुचारू रूप में हुई संपन्न

0

मोतिहारी/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह) मुंशी सिंह महाविद्यालय परीक्षा केंद्र में बी. एड.प्रथम व बी. एड.द्वितीय वर्ष की बी.आर. ए.बिहार विश्वविद्यालय की परीक्षा सकुशल और सुचारू रूप में संपन्न हो गई।प्रथम पाली में कुल 760परीक्षार्थियों में 745परीक्षार्थी उपस्थित रहे। 15 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

 वहीं मौलाना मजहरूल हक अरबी एवं फारसी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित बी. एड.प्रथम वर्ष की परीक्षा में कुल 205परीक्षार्थियों में  202 परीक्षार्थी उपस्थित रहे।पूरी परीक्षा के दरम्यान कोरोना प्रोटोकॉल का परिपालन सख्ती के साथ किया गया।प्राचार्य प्रो.(डा)अरुण कुमार ने बतलाया कि पूरी परीक्षा कदाचार विहीन और शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई।उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कदाचार को प्रश्रय नहीं दिया जाएगा।खबर लिखे जाने तक किसी के निष्कासन की कोई सूचना नहीं है।

दूसरी पाली के द्वितीय वर्ष की परीक्षा में कुल 582परीक्षार्थियों में 575 परीक्षार्थियों की उपस्थिति दर्ज की गई।परीक्षा के स्वस्थ और स्वच्छ संचालन में प्राचार्य डा.अरुण कुमार सहित परीक्षा नियंत्रक डा.मनीष कुमार झा,मनोरंजन को जन्माष्टमी की छुट्टी की वजह से अगली परीक्षा मंगलवार दिनांक 31अगस्त से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी। यह भी विदित हो कि दिनांक 29अगस्त को होनेवाली परीक्षा दिनांक 03सितंबर को  अपने निर्धारित समय पर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here