फ्लीप कार्ड ऑफिस में लूट

0

फ्लीप कार्ड ऑफिस में लूट

मोतिहारी/प्रतिनिधि-अरबिंद कुमार(मालंच नई सुबह)मोतिहारी में बेखौफ अपराधी ने फिलिप कार्ड ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम दिया है।बाइक सावर हथियार बंद अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में फिलिप कार्ड ऑफिस में घुस कर करीब छह लाख रुपए लूट की घटना के अंजाम दिया हैं। घटना नगर थाना के देवरहा बाबा चौक के पास की हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार पांच अपराधी ग्राहक की तरह दुकान में प्रवेश किया, अभी अपराधी अंदर आने के साथ कमर से पिस्टल निकाल ऑफिस में मौजूद सभी को डराने लगा, पहले वहा मौजूद अभी को बंदूक का भय दिखा कर हाथ खड़ा करने को कहा फिर लूट की शुरुआत की, इस दौरान एक अपराधी पहले कैश काउंटर पर जा कर हथियार का भय दिखा कर फाइनेंस के मैनेजर को डरा कर गला में रखा सारा कैसे निकला उसी के लैपटॉप के बैग में डाल कर सभी निकल गया, इस दौरान निकलते वक्त एक अपराधी ने ऑफिस के गेट को बंद कर दिया,
लूट की घटना के बारे में फाइनेंस के मैनेजर मुकेश कुमार जो बेतिया का रहने वाला है। उसने बताया की अपराधी अंदर घुसने के साथ अभी पर पिस्टल तान दिया, और मेरे अंदर केबिन में घुस कर गल्ला में रखा पैसा को निकाल लिया यहां तक मेरे पर्स में रूम रेंट का 5000 रुपया रखा हुआ था उसे भी ले गए, इसके अलाव डीलेबरी बॉय से भी लूट पाट किया, अपराधी घुसने के साथ ही सभी का मोबाइल छीन लिया। फिर लूट की घटना को अंजाम दिया।
मोतिहारी सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता ने फोन पर पूछे जाने पर बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद मैं खुद  उक्त स्थल पर पहुंच कर वहा लगे सीसीटीवी फुटेज चेक लिया, इस दौरान पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। एक का चेहरा खुला था, जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here