मालंच नई सुबह

सच हार नही सकता

तिरहुत

पूर्वी चंपारण जिले में एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालय का पता बदल गया

पूर्वी चंपारण जिले में एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालय का पता बदल गया

पूर्वी चंपारण प्रतिनिधि मालंच नई सुबह,
पूर्वी चंपारण जिले में एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालय का पता बदल गया है। पार्टी ने नया जिलाध्यक्ष घोषित किया जिसके बाद नए जिला कार्यालय का उद्घाटन शहर के चांदमारी मुहल्ले में विधि मंत्री व राजद विधायक डॉ. शमीम अहमद, जिलाध्यक्ष व कल्याणपुर विधायक मनोज यादव और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राजेंद्र राम विधायक शशि सिंह ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इस मौके पर अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राजेन्द्र राम और मदरसा बोर्ड के सदस्य रेयाजूल अंसारी के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन नव उद्घाटित कार्यालय में किया गया। साथ ही इस मौके पर जिला कमिटी के अलावा विभिन्न प्रकोष्टों का विस्तार किया गया।
आपको बतादें कि पूर्वी चंपारण जिला राष्ट्रीय जनता दल का अपना स्थायी कार्यालय नहीं है।इसलिए पार्टी का नया जिलाध्यक्ष बनते हीं जिला के कार्यालय का पता बदल जाता है।कल्याणपुर विधायक मनोज यादव के जिलाध्यक्ष बनने के बाद उनके आवास में पार्टी कार्यालय का  उद्घाटन हुआ। इस मौके पर पार्टी के विधायक समेत कई कार्यकर्ता शामिल हुए।उद्घाटन समारोह के दौरान  जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने  कहा कि  पार्टी को जल्द हीं स्थायी कार्यालय मिलने जा रहा है । राजद को  केवल पार्टी ऑफिस हीं नहीं बनाना है। यहां भाजपा का जो नकली ऑफिस है।जिसमें नकली लोग सब बैठा हुआ है। उस ऑफिस को भी उखाड़ कर फेंकना है। उन लोगों का पैसा माफियागिरी का है पर हमलोगों को चंदा करके ऑफिस बनाना  है।
साथ ही इस कार्यक्रम में  अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी कार्यालय में सम्मानित किए जाने के बाद राजेंद्र राम ने कहा कि इस आयोग का गठन जिस मकसद से किया गया है उसके अनुसार दबे कुचले वंचित लोगो की हर समस्या का निदान किया जाएगा ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *