मालंच नई सुबह

सच हार नही सकता

तिरहुत

मंत्री अशोक चौधरी और जमा खान के साथ संयोजक खालिद अनवर

  1. मोतिहारी/प्रतिनिधि/अरबिंदकुमार/तिरहुत ब्यूरो(मालंच नई सुबह)आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में मुश्लिमो को अपने पक्ष में लाने के लिए नितीश कुमार की पार्टी ने एक कार्यक्रम चलाया है जिसका नाम दिया गया है ” करवाने इत्तेहाद व् भाईचारा ” इस कार्यक्रम की जिम्मेवारी पार्टी के दो मंत्री अशोक चौधरी और जमा खान के साथ संयोजक खालिद अनवर ने उठाया है।और इसी के तहत दोनों मंत्री अपने एमएलसी खालिद अनवर के साथ मोतिहारीं पहुचे और कार्यक्रम में शिरकत किया । कार्यक्रम का आयोजन जदयू नेता खुर्शीद अजीज द्वारा किया गया जिसमें काफी संख्या में मुश्लिम समाज के लोगो और नेताओं ने भाग लिया । वही मुख्य अतिथियों का स्वागत डॉ तबरेज अजीज व् अन्य नेताओं ने गुलदस्ता और अंगवस्त्र से किया ।
    वही इस मौके पर पहुचे नेताओ के निशाने पर बीजेपी के साथ साथ वोवैसी भी थे ।
    जदयू के मंत्री अशोक चौधरी ने मुश्लिमो को आगाह करते हुए बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग है जो बड़े बड़े शेरवानी पहनकर और बिरयानी खाकर आते है और बीजेपी का एजेंट यानी भाजपा का स्लीपर सेल का कार्य करते है। और अपने प्रत्यासियो को चुनाव लड़वा भाजपा को फायदा पहुचाते है। वैसे लोगो को पहचानने की जरूरत है । अशोक चौधरी ने एक कहावत कहते हुए हिंदुओ को पाखंडी भी बता दिया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे पार्टी के अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने कहा कि इस कार्यक्रम का मकसद है हिन्दू मुश्लिम में भाईचारा बढे कोई खाई न हो तभी देश मजबूत हो सकता है । ऐसे में कोई कुछ कहता है और मुश्लमनो को बर्गलता है तो उसे पहचानने की जरूरत है।
पर सबसे बड़ी बात तो जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने बोल दिया । खालिद अनवर ने कहा कि इस देश के  मुश्लमनो का काम सिर्फ बच्चे पालना नहीं है बल्कि वैसे ताकतों को पहचानने की जरूरत है जो देश को विभाजित करना चाहते है क्योंकि इस देश में ऐसे हुक्मरान हैं जो चाहते हैं कि उनके मन से मुस्लिम दाढ़ी रखे या न रखे। वो जो कहे वाही खाए जो कहे वही पहने । यह सही नहीं है ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *