पुलिस अधीक्षक के रूप में अशोक कुमार सिंह के पदभार ग्रहण करने के उपरांत मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष व एक पहल के संस्थापक ई. आयुष अग्रवाल ने उनके कार्यालय में बुके प्रदान किया

0

फारबिसगंज अररिया/प्रतिनिध(मालंच नई सुबह)
ज़िला के पुलिस अधीक्षक के रूप में अशोक कुमार सिंह के पदभार ग्रहण करने के उपरांत मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष व एक पहल के संस्थापक ई. आयुष अग्रवाल ने उनके कार्यालय में बुके प्रदान कर ज़िला में स्वागत किया। इसी क्रम में अध्यक्ष श्री अग्रवाल ने कहा कि एसपी श्री सिंह पहले से हीं काफ़ी तेज़ तर्रार पुलिस पदाधिकारी के रूप में पहचान रखते हैं और अररिया ज़िला के पुलिस अधीक्षक के रूप में आने से ज़रूर ज़िला के लोगों को लाभ मिलेगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि अररिया ज़िला बिहार के जिलों की सूची में सुर्ख़ियों में रहता है और इसे अच्छे ढंग से चलाना एक कामयाबी के जैसा है।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने ज़िला के अलग अलग मुद्दों पर बात करते हुए श्री अग्रवाल से कहा कि प्रशासन के लिए हमेशा से ज़रूरी होता है आम नागरिकों का सहयोग मिलना। सहयोग से ही प्रशासन लोगों को न्याय दिलाने की दिशा में तेज़ी ला पाती है। श्री सिंह ने कहा कि ज़िला में भयमुक्त वातावरण क़ायम रखते हुए ज़िला के लोगों को हर सम्भव न्याय दिलाने की दिशा में अग्रसर रहूँगा।

अध्यक्ष श्री अग्रवाल के द्वारा व्यापारियों एवं युवाओं के बारे में बात करते हुए भी बताया कि बहुत जल्द ज़िला में व्यापारियों एवं युवाओं के साथ ज़िला पुलिस अधीक्षक इंटरैक्ट करेंगे और समाजहित में कार्य करने की दिशा में अग्रसर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here