विश्व मंच पर मोदी धमक और देश में मोदी छवि की चमक बरकरार

0
  1. विश्व मंच पर मोदी धमक और देश में मोदी छवि की चमक बरकरा

  2. पटना डेस्क मालंच नई सुबह,
    पिछले दिनों जिस तरह से विश्व मंच पर मोदी का प्रभाव नजर आया, तिरंगे के संकेत से यूक्रेन और रुस दोनो के द्वारा सहयोग का वादा, और इधर देश में चार राज्यों में बीजेपी को मिली जीत ने यह सिद्ध कर दिया है कि सम्पूर्ण विपक्ष के लाख दांव पेच के वावजूद देश और विदेश दोनो में मोदी की चमक और धमक बरकरार है।
    उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजों का बिहार की राजनीति पर भी दूरगामी असर पड़ेगा। पश्चिम बंगाल और झारखंड की पराजय ने बिहार में भी भाजपा का मनोबल तोड़ा था। यूपी की बड़ी जीत समेत चार राज्यों में वापसी से इसे बिहार में भी नई ताकत और ऊर्जा मिली है। उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत को बिहार भाजपा अपने से भी जोड़ कर देख रही है।
    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत पर बधाई एवं शुभकामनाएं। इन प्रदेशों की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर विश्वास प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी को पुन: मौका दिया है।
    केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार के उपमुख्यमंत्री द्वय तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी ने भाजपा की बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और इन राज्यों की जनता को बधाई दी है। श्री राय ने कहा कि प्रधानमंत्री की अगुआई में भाजपा राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व, राज्यों की जनता एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं के परिश्रम की बदौलत उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भाजपा को शानदार जीत की बधाई। चारों राज्यों में जनता ने भाजपा सरकार की गरीब कल्याण की नीतियों एवं सबका साथ-सबका विकास के संकल्प पर विश्वास जताया है।
    पीएम मोदी ने पंजाब असेम्बली इलेक्शन में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत पर पार्टी को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं आम आदमी पार्टी को पंजाब चुनाव में जीत के लिए बधाई देता हूं.’ इसके अलावा पीएम ने पंजाब के कल्याण के लिए केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here