हाजीपुर के ज्वेलर्स सौप में करोडो की लूट

0
हाजीपुर के ज्वेलर्स सौप में करोडो की लूट

पटना डेस्क/हाजीपुर(मालंच नई सुबह)
हाजीपुर :-24 अक्टूबर अनवर पुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स में अपराधियों ने करोडो का सोना और जेवरात की लूट लिया है . 5-6 वाइक सवार अपराधी ने आदित्य ज्वेलर्स में घुस कर लगभग तीन किलो के आसपास सोना लूट लिया है। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल और नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर जांच में जुट गए ।दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है ।
दरअसल , हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने यह आपराधिक घटना को शनिवार को रात में ही अंजाम दिया। नगर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले अनवरपुर चौक के पास स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान से बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से ऊपर के सोने-चांदी के जेवरात और लगभग नौ लाख रुपये नगद लूट लिए हैं । वारदात के दौरान बदमाशों ने दुकान में मौजूद दो ग्राहक एवं दुकान के कर्मचारी से मोबाइल, पर्स समेत महिला ग्राहक से जेवरात लूटकर ले गए। घटना को अंजाम देने के बाद आधा दर्जन अपराधी दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर लेकर सिनेमा रोड की ओर भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है। एसपी मनीष ने बताया कि लूट कितने की है? यह अभी पता नहीं चल सका है। दुकानदार अपने स्टाक का मिलान कर रहे हैं, उसके बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ जानकारी दी जाएगी। बताया जाता है कि लूट शनिवार की शाम करीब सात बजे की है। करीब आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों ने अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन लुटेरे शाप के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए। वहीं दुकानदार का मोबाइल भी ले लिया। इस दौरान दुकान में जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आई महिला के साथ भी लूटपाट की गई। बेटे की चेन, पैसा एवं मोबाइल भी अपराधी ले गए। दुकानदार अमृत का कहना है कि करीब एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात व कैश की लूट हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here