मालंच नई सुबह

सच हार नही सकता

तिरहुत

व्हाट्सएप ग्रुप से शराब का ऑडर लेकर होम डिलेवरी करता शराब तस्कर

व्हाट्सएप ग्रुप से शराब का ऑडर लेकर होम डिलेवरी करता शराब तस्कर

मोतिहारी/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)मोतिहारी में शराब तस्कर शराब की तस्करी का नया तरीका ढूंढ निकाला है। व्हाट्सएप ग्रुप से शराब का ऑडर लेकर होम डिलेवरी करता था।  इस बात का खुलासा तब हुआ जब उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार को गुप्त सूचना मिली की छतौनी थाना क्षेत्र के मठिया जीरात में शराब तस्कर शराब की होम डिलीवरी व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए कर रहा हैं।
सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक ने इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह और इकरामुल हक के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की।इस दौरान तीन तस्कर को विदेशी शराब, बीयर और नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया।
पूछताछ में तस्करों ने किया खुलासा
शराब तस्करी का मुख्य सरगना 25 वर्षीय गोपाल कुमार राम ने उत्पाद पुलिस के समक्ष बताया की उसे नेपाल का आदमी शराब की डिलीवरी एक हफ्ते ने दो दिन छतौनी थाना क्षेत्र के मंजर नसीम हॉस्पिटल के समीप बुधवार की रात 2:00 बजे से लेकर 4:00 बजे के बीच देता है।वही उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह के बताया कि हम लोगों को गुप्त सूचना मिली थी कि छतौनी थाना क्षेत्र के मठिया जिरात में एक घर से विदेशी शराब, बीयर और नेपाली शराब लगभग 391 बोतल के साथ तीन गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि तस्कर व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से शराब का आर्डर लेता था। उसकी आधार पर तीनों मिलकर होम डिलीवरी करता है।

 

 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *