मालंच नई सुबह

सच हार नही सकता

तिरहुत

मोतिहारी में एंबुलेंस में नर्स का मृत शरीर मिला, मां ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया

मोतिहारी में एंबुलेंस में नर्स का मृत शरीर मिला, मां ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया

टना डेस्क (मालंछ नई सुबह)-बिहार के मोतिहारी में एक निजी नर्सिंग होम की एक नर्स शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में रहस्यमय परिस्थितियों में एक एम्बुलेंस में मृत पाई गई।25 वर्षीय नर्स गुरुवार सुबह नर्सिंग होम गई थी लेकिन शाम को घर नहीं लौटी। मृतका की मां ने नर्सिंग होम के एक डॉक्टर समेत पांच लोगों पर बेटी की हत्या से पहले दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

मृतका की मां की शिकायत के आधार पर जिला पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मोतिहारी पुलिस जिले के फेनहारा थाने में हत्या और बलात्कार से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि जब मेरी बेटी घर नहीं लौटी तो मैं नर्सिंग होम गई, जो मुझे बंद मिला। मैंने अपनी बेटी को हर जगह खोजा लेकिन वह नहीं मिली। शुक्रवार को मुझे एक पुलिसकर्मी का फोन आया, जिसने मुझे बताया कि मेरी बेटी का शव मुजफ्फरपुर में एक एम्बुलेंस में मिला है। आरोपियों ने मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी।
मेरी बेटी विधवा थी। उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। वह मेरे साथ रह रही थी। पुलिस ने कहा कि हमने एफआईआर दर्ज कर ली है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *