मालंच नई सुबह

सच हार नही सकता

तिरहुत

मोतिहारी पुलिस को एक बार फिर मिली बड़ी कामयाबी 

मोतिहारी/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)मोतिहारी-सुशाशन की सरकार में लोग भले ही शराबबंदी के ढिंढोरा पिट अपनी पीठ खुद थपथपा ले लेकिन जमीनी हकीकत ये है कि बिहार में कही भी शराबबंदी नही है ।जहां चाहो वहां शराब उपलब्ध है वो भी भरपूर मात्रा में । आज मोतिहाOरी पुलिस को एक बार फिर शराब के एक बड़े शराब रैकेट का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल हुई है जहाँ उसने  जिला मुख्यालय से सटे बंजरिया थाना से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर NH के समीप स्कूल परिसर स्थित गोदाम से भारी मात्रा में शराब व दो पिकअप वाहन व इसके दो  कारोबारियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।चौकाने वाली बात ये है कि उक्त शराब एक आवासीय स्कूल यानी जहां पर नौनिहालो को पढ़ाने लिखाने व संस्कार दिया जाता है वहां से इस शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है ।

361  कार्टून में रखे इस शराब की कीमत लाखों में आंकी जा रही है । आपको हम यहां बता दे कि उक्त शराब एक बिद्यालय के गोदाम से बरामद किया गया है जिसके मालिक सहित एक अन्य कारोबारी को पुलिस ने बरामद कर लिया है ।

इस बावत पूछे जाने पर मोतिहारी एस पी नवीन चंद्र झा मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि निजी विधालय के अंदर शराब का धंधा चल था था  ,,गुप्त सूचना के आधार पर डी एस पी मोतिहारि व बंजरिया थाना ने छापा मारकर 361 कार्टून  शराब सहित दो पिकअप व स्कूल संचालक सहित एक अन्य की गिरफ्तारी की गई है ।मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *