स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर बापूधाम रेलवे स्टेशन सहित कई ट्रेनों में चलाया जा रहा सर्च अभियान

0

पोस्ट/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह) स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर अतिरिक्त सुरक्षा हेतु खुफिया इनपुट पर रेलवे सुरक्षा बल के मंडल सुरक्षा आयुक्त अरविंद कुमार लाल के निर्देश पर पर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। बापूधाम रेलवे स्टेशन सहित कई ट्रेनों में सर्च अभियान चलाया जा रही है। रेलवे स्टेशन से खुलने वाली सभी ट्रेनों व प्लेटफ़ॉर्म पर विस्फोटकों व अन्य संदिग्ध पदार्थों की गहन जांच की जा रही है।
आरपीएफ के पोस्ट कमांडर अर्जुन कुमार यादव और जीआरपी थाना अध्यक्ष शशि कपूर के द्वारा इस अभियान का नेतृत्व करते हुए सभी ट्रेनों की बोगियों में यात्रियों के बैग और सामान को खोलकर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों द्वारा गहन जांच की जा रही है।
इस अभियान को लेकर रेलवे सुरक्षा बल के मंडल सुरक्षा आयुक्त अरविंद कुमार लाल ने कहा कि जब दरभंगा में ब्लास्ट की घटना सामने आई थी उसी दिन हमने निर्देश जारी कर दिया था पूरे समस्तीपुर मंडल समेत बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ पोस् बल को अलर्ट कर दिया था। आरपीएफ कमांडर अर्जुन यादव ने बताया जाँच तो हमेशा होती हैं। लेकिन खास कर के स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए अभी विशेष चेकिंग अभियाम चलाया जा रहा हैं। नेपाल बार्डर के नजदीक होने के कारण और विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here