लग्जरी कार में शराब की तस्करी करने वाला निक्कू मोदी का फोटो वायरल होने के बाबजूद भी नही हुई कार्यवाही

0

पूर्णियां /मनीष कुमार(मालंच नईसुबह) शराब तस्करी का धंधा इतना हाईप्रोफाइल हो गया है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। बिहार में शराबबंदी है करा कानून लागू है बावजूद इसके शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं नई-नई तरकीबों के साथ बंगाल से शराब मंगाकर स्टॉक में रखते हैं और धमदाहा लाकर ऊंचे दामों पर होम डिलीवरी 9500 रुपया प्रति पेटी के हिसाब से पैसे वसूल कर छोटे कारोबारियों को बेचते हैं फिर छोटे कारोबारी उसी शराब की बोतल को 1200 रुपए लेकर पहुंचाने का काम बदस्तूर जारी है पुलिस के छापामारी के बावजूद भी पुलिस के नाक के नीचे से शराब का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है धमदाहा बाजार से लेकर गांव की गलियों तक लगातार शराब की खपत और आपूर्ति हो रही है। इस शराब तस्करी के गोरखधंधे से ना जाने कितनों के घर बर्बाद होते हैं और वही शराब तस्कर शराब बेचकर अपने घर को आबाद करने में लगे रहते हैं।

हथियार के बल पर करते हैं शराब तस्करी
—————————————————
बेखोफ शराब तस्कर जिस समय छोटे चार पहिया वाहन में शराब बृहद पैमाने पर लाते हैं गाड़ी के आगे पीछे बाइक से पिस्टल के साथ देखरेख में लगे रहते हैं। जब तक शराब को गांव में लाकर अपने गुप्त ठिकाने पर शराब को छुपा कर रखने तक चार पांच हथियारबंद लड़के आसपास भटकते रहते हैं। अगर गलती से भी इन लोगों को गांव वाले के देखने पर उन्हें हथियार का भय दिखाकर चुप करा देता है

धमदाहा में करते है।शराब बेचने का कारोबार
——————————————————-
धमदाहा थाना अंतर्गत किशनपुर बलवा पंचायत स्थित कुकरोंन नंबर 1 वार्ड 10 निवासी दिनेश मोदी के पुत्र छोटू मोदी, गणेश मोदी के पुत्र मौसम मोदी, बीरबल यादव, सच्चों यादव पुत्र सिरमल यादव, रमन कुमार मंडल के जेल जाने के पश्चात उसके शराब कारोबार को आगे बढ़ा रहे हैं उसके छोटे भाई मनीष कुमार मंडल धमदाहा उत्तर, धमदाहा मध्य निवासी युवराज यादव पुत्र हर्ष कुमार, धमदाहा मुख्य बाजार पर रजिस्ट्री ऑफिस के सामने प्रिंस होटल में मोहन महतो पुत्र सुधीर महतो, रंजन साहनी पिता स्वर्गीय छोटू साहनी यह दोनों लोग अपने अपने होटल के पीछे मीट के साथ साथ शराब भी बेचने और पिलाने का काम करते हैं अमारी पेट्रोल पंप के सामने कुमोद यादव कसमरा निवासी मिथुन कुमार सभी लोग बड़े शराब तस्करों से शराब लेकर बेचते हैं। इन सभी को शराब की डिलीवरी एक ही शराब तस्कर के द्वारा दिया जाता है। और इसके कारनामों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए उनकी मदद पंचायत के प्रतिनिधि किया करते हैं। चाहे पुलिस के संरक्षण करना पड़े या पब्लिक से यह हमेशा इन शराब तस्करों के संरक्षण में मौजूद रहते हैं ।

क्या कहते हैं पुलिस निरीक्षक सह थानाअध्यक्ष
——————————————————–
इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने बताया कि शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस के द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है। पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here