राजनीति में कायस्थों की उपेक्षा के विरोध में व्यापक स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी : राजीव रंजन प्रसाद

0

गोपालगंज /प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह) गोपालगंज, 28 सितंबर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फेंस (जीकेसी) के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि राजनीति में कायस्थों की उपेक्षा के विरोध में व्यापक स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी।

जीकेसी के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि अब समय चुप बैठने का नहीं है ।यदि कायस्थ समाज अपनी उपेक्षा तथा हकमारी के खिलाफ आवाज  को जोरदार ढंग से नहीं उठाएगा तो इस समाज के अस्तित्व पर ही संकट पैदा हो जाएगा।

जीकेसी की प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन ने कहा कि आगामी 19 दिसंबर को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले विश्व कायस्थ महासम्मेलन ‘ उम्मीदों का कारवां’ के जरिए देश में कायस्थ राजनीति की दशा और दिशा तय होगी ।

जीकेसी की प्रदेश अध्यक्ष डा. नम्रता आनंद ने कहा, संविधान निर्माण से लेकर आधुनिक भारत के नवनिर्माण में हमारे महापुरुषों का योगदान अविस्मरणीय है।

इस अवसर पर जीकेसी मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार, संजय कुमार सिन्हा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष , प्रमंडल प्रभारी सारण, राष्ट्रीय सचिव विद्याभूषण डब्लू, चेतन श्रीवास्तव प्रदेश सचिव, कला संस्कृति अध्यक्ष हैप्पी श्रीवास्तव, सुषमा श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष संस्कृति प्रकोष्ठ, अनूप श्रीवास्तव, सुदेश श्रीवास्तव,अमित श्रीवास्तव,प्रकाश लाल श्रीवास्तव, डॉ अमरेश श्रीवास्तव,अनिल श्रीवास्तव,डॉ राजीव दयाल जी,रौशन श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव,सुदेश श्रीवास्तव, शुभम कुमार,प्रसून श्रीवास्तव समेत कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here