बीजेपी ने मजबूरी में जातीय जनगणना को लेकर अपनी सहमति जताई हैशायद

0

पूर्वी चंपारण/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)राज्य में जातीय जनगणना को लेकर भले हीं सर्वदलीय बैठक में सहमति बन गई पर भाजपा नेताओं के सुर अब भी जातीय जनगणना के मुद्दे पर बदली बदली सी हैं। इल भाजपा नेताओं की बातों से लगता है कि बीजेपी ने मजबूरी में जातीय जनगणना को लेकर अपनी सहमति जताई है।जातीय जनगणना को लेकर पूर्व मंत्री व मधुबन के भाजपा विधायक राणा रंधीर सिंह ने कहा कि ने हमारी पार्टी विकास और सेवा के लिए काम करती है।वैसे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक में जातीय जनगणना पर निर्णय हुआ है।उसपर काम हो रहा है।

दरअसल,केंद्र सरकार में मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में मधुबन पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक राणा रंधीर सिंह ने अपनी बातें रखी।राणा रंधीर सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में केंद्र की मोदी सरकार के उपलब्धियों को गिनाया और जातीय जनगणना के मुद्दे पर पूछे गए सवालों का जबाब दिया।
उन्होंने अपने बयान में स्पस्ट रूप से कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा भाव से कार्य करती है और हमारे प्रधानमंत्री कह चुके है कि हम जतीय जनगणना नही कराएंगे।राज्य सरकार स्वतन्त्र है।इस मुद्दे पर बिहार में सर्वदलीय बैठक में एक सहमति बनी है कार्य चल रहा है।
हम 18 राज्यो में विकाश के लिए कार्य कर रहे हैं।जहां हमारी सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here