मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यसभा में जाने की बात का किया खण्डन

0

पटना/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्यसभा जाने की खबर पर अपना मुंह खोला है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही सब कुछ-कुछ छापते रहता है। हम भी देख कर आश्चर्यचकित हैं। सीएम नीतीश आज पटना विप चुनाव
में वोटिंग करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम एक विधान पार्षद हैं। ऐसे में हम इस चुनाव में वोटर हैं, लिहाजा वोट देने आये हैं। जो भी वोटर हैं उन्हें तो वोट देना ही चाहिए। बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर भी सीएम नीतीश ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि पूरे तौर पर सक्रियता के साथ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। अभी दो दिन पहले ही हमने लॉ एंड ऑर्डर पर समीक्षा की है। काम पुलिस को करना है। यह तो कोई दावा नहीं कर सकता है कि घटना पूरी तरह से खत्म हो जायेगी। कुछ न कुछ गड़बड़ करता ही है। जो भी कानूनी कार्रवाई है वह काम तो पुलिस को करनी ही चाहिए।
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार योगी मॉडल पर बोलने से बचते रहे। उन्हें पूछा गया कि बिहार में भी योगी मॉडल पर काम करने की बात कही जा रही है। इस पर मुख्यमंत्री बिना कुछ बोले निकल गए। बता दें, बिहार में सत्ताधारी गठबंधन की बड़ी सहयोगी बीजेपी की तरफ से लगातार मांग की जा रही है कि बिहार में योगी मॉडल लागू हो। बिना योगी मॉडल के बिहार में अपराध पर लगाम नहीं लग सकता।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here