रोहित अग्रवाल के आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ लिया है

0
  1. पूर्वी चंपारण/प्रतिनिधि अरबिंद कुमार तिरहुत ब्यूरो(मालंच नगई सुबह।मोतिहारी के आरटीआई कार्यकर्ता विपीन अग्रवाल के बेटे रोहित अग्रवाल के आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ लिया है ।
    जिसमे पीड़ित परिवार से मिलने हर्षिद्धि पहुचे जन अधिकरी पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव पहले परिवार से मिले और पूरी घटना कि जानकारी ली और फिर मिडिया से मुखातिब होते हुए एक बड़ा बयां जारी किया ।
    जाप नेता पप्पू यादव ने कहा कि आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल के हत्या में पुलिस डायरी में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष् और बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री का नाम दर्ज है और अभी तक उन लोगो कर कार्यवाई सिथिल है आखिर कौन उन लोगो को बचा रहा है ।
    पप्पू यादव ने इस पुरे मामले का जाँच हाई कोर्ट के निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग की है साथ साथ इस मामले को लेकर वे खुद न्यायालय के सरन में जाएंगे ।
    एक तरफ पप्पू यादव ने परिवार को सांत्वना देते हुए पीड़ित परिवार को 50 हजार कि सहायता राशि दी और विपीन अग्रवाल के दोनों अनाथ बच्चो को पढाई का जिम्मा अपने ऊपर लिया ।
    तो वही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि देश में चल रहे द कश्मीरी फाइल से भी बड़ी घटना ये पिता पुत्र की मौत की है ।
    और अब प्रकाश झा जैसे डायरेक्टर को इस मुद्दे पर फिल्म बनाकर देश को दिखाने की जरूरत है कि पुलिस और नेता किस तरह से शासक बने हुए हैं ।
    आपको बतादें की आज से छः माह पहले भू माफियाओं ने आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल को गोलियों से भून मौत के घाट उतार दिया था जिसमे कई लोग नामजद हुए थे जिसमें लगबग आधा दर्जन लोग गिरफ्तार भी हुए थे लेकिन कुछ लोग पर पुलिस की जाँच अभी चल रही थी । इसी को लेकर मृ bvतक विपिन अग्रवाल का पुत्र पुलिस के समक्ष दौड़ लगा रहा था और जब न्याय मिलने में देरी हुई तो आत्महत्या कर लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here