मोतिहारी में बिहार एवं राजस्थान के बीच रग्बी फुटबॉल मैत्री मैच का किया गया आयोजन

0

पूर्वी चंपारण प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह)
पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की उपस्थिति में गांधी मैदान,मोतिहारी में आयोजित बिहार एवं राजस्थान के बीच रग्बी फुटबॉल मैत्री मैच का में बिहार की टीम 25 अंकों के साथ विजय घोषित हुई।
खेल के प्रारंभ में जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनके खेल को सराहाते हुए कहा के आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए बिहार एवं राजस्थान की टीमें बेहतर प्रदर्शन करेंगी ।
रग्बी प्रतियोगिता को सफल बनाने हेतु राजस्थान की ओर से रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव कुलदीप सिंह, कोषाध्यक्ष रितेश कुमार एवं रग्बी फुटबॉल राजस्थान के प्रशिक्षक अरुण कुमार ने हिस्सा लिया। वहीं बिहार की ओर से रग्बी के कोच गौरव गौरव चौहान एवं मैच रेफरी दीपक कुमार , रग्बी के तकनीकी पदाधिकारी दराख्शीद आलम ने हिस्सा लिया ।
खेल के दौरान बिहार की ओर से हर्ष राज ने 10 अंक, राजा कुमार 10 अंक, विद्यानंद 5 अंक एवं राजस्थान की ओर से राजकुमार 10 अंक,सनी कुमार 5अंक, राहुल कुमार 5 अंक ।
इस अवसर पर श्रीमती मेघा कश्यप- जिला सामान्य शाखा पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी- अनुराग कौशल ,नीतेश कुमार -विशेष कार्य पदाधिकारी गोपनीय शाखा आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here