पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता न तो थकता है और न ही रुकता है… भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री

0

मुज़फ़्फ़रपुर/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह) : भाजपा के स्थानीय मिठनपुरा स्थित होटल के सभागार में आयोजित बारह जिलों के क्षेत्रीय सत्यापन बैठक की गयी। बैठक का आरंभ मुख्य अतिथि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी, क्षेत्रीय प्रभारी राधामोहन शर्मा,ओमप्रकाश यादव आदि ने भारत माता के तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर व दीप प्रज्वलित कर किया। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने सभी अतिथियों का शौल ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री बिहार झारखंड नागेंद्र ने कहा कि हमारा संगठन आंतरिक लोकतंत्र का पालन करते हुए राष्ट्र के उत्थान के लिए कार्य करता है। राष्ट्र को समृद्ध एवं मजबूत बनाने हेतु संगठन को मजबूती देने के लिए एक निश्चित अवधि में संगठन की संरचना को तैयार करने के लिए पुनर्गठन करना भी जरूरी है।
उन्होंने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में महत्वपूर्ण निर्देश दिए व जिला कमेटियों का सत्यापन करने के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में बूथ स्तर तक पार्टी की नीतियां एवं उपलब्धियों पहुंचाने का आह्वान किया।
बैठक में प्रदेश महामंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी बेबी कुमारी,रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी राधामोहन शर्मा, आईटी सेल के विशेषज्ञ शुभम शेखर, क्षेत्रिय प्रभारी पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव, प्रदेश सत्यापन प्रभारी ब्रजेश रमण ने भी सम्बोधित किया.

 

बैठक में मुख्य रूप से बारह जिलों के क्रमश: मुजफ्फरपुर,बेतिया, मोतीहारी,सीतामढ़ी,बगहा, शिवहर,वैशाली,सिवान, ढ़ाका, छपरा, रक्सौल, गोपालगंज के जिलाध्यक्ष,जिला प्रभारी,सत्यापन प्रभारी, महामंत्री के साथ बैठक की व्यवस्था में जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार,रविरंजन शुक्ला,धनंजय झा, नंदकिशोर पासवान, नचिकेता पाण्डेय,आशिष अग्रवाल आदि शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here