त्वरित उद्भेदन पर एसपी नवीन चंद्र झा डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता को स्वर्णकार समाज ने किया सम्मानित

0

मोतिहारी/प्रतिनिधि(मालंच नई सुबह)शहर के बहुचर्चित स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड व लूट कांड में पकड़े गए अपराधियो से पूछताछ के बाद हत्या कांड किया गया खुलासा।
अपराधियो ने कहा, स्वर्ण व्यवसायी के रिश्तेदार ने लूटपाट की रची थी प्लान।
गायघाट स्थित ग्रामीण चिकित्सक डॉ नरेश सहनी के यहां अपराध का बना था योजना।
पकड़े गए अपराधियो ने शहर में स्वर्ण व्यवसायी की 25 अगस्त की रात्रि में लूटपाट के समय अपराधियो के द्वारा नशा की ओभरडोज की सुइयां देने से स्वर्ण बवसाई की हुई थी मिर्त्य।अपराधियों के द्वारा लुटे गए 12 किलो चांदी के साथ 5 अपराधियों को तीन लोडेड पिस्टल सहित चरस का किया था बरामद। छतौनी पुलिस ने कार सहित पकड़े गए है पांच अपराधी को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।
पकड़े गए अपराधियो में गायघाट के चिकित्सक नरेश सहनी, सनोज सहनी सहित अन्य है शामिल।
एसपी नवीनचंद्र झा ने प्रेष बर्ता कर किया था खुलासा,पकड़े गए अपराधी कई थाना क्षेत्र में किया है लूट की वारदात।

मोतिहारी पुलिस द्वारा लूट कांड मामले का त्वरित उद्भेन करने को लेकर मोतिहारी स्वर्णकार समाज अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद, राजेश सर्राफ,संजय कुमार, रामबाबू प्रसाद,जितेंद्र कुमार,धर्मेंद्र कुमार, सहित दर्जनों स्वर्णकारों ने एसपी नवीन चंद्र झा, डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता,नगर थाना प्रभारी विजय प्रसाद राय, छतौनी थाना प्रभारी नित्यानंद चौहान,तकनीकी शाखा के मनीष कुमार,मुन्ना कुमार, एवं चिरंजीवी कुमार सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया और पूरे समाज के तरफ से आभार व्यक्त किया!साथ ही स्वर्णकार सामज मोतिहारी पुलिस की कार्य को प्रशाशा करते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here