चोरौत पूर्वी पंचायत परिसर में हुआ ग्राम सभा

0

सीतामढ़ी प्रतिनिधि मालंच नई सुबह

चोरौत(सीतामढ़ी)- मंगलवार को मुखिया प्रमोद हाथी की अध्यक्षता चोरौत पूर्वी पंचायत भवन परिसर में एक दिवसीय ग्राम सभा का आयोजन में की गई। इस दौरान ग्राम सभा में पंचायत के दर्जनों ग्रामीणों ने उपस्थित होकर अपने-अपने गली मोहल्ले की समस्या को दर्ज करवाया। वहीं पंचायत सचिव रामेश्वर ठाकुर ने उपस्थित ग्रामीणों को रजिस्टर में अंकित समस्याओं को जल्द ही निदान का विश्वास दिया।
वहीं मुखिया प्रमोद हाथी ने बताया कि आज के ग्राम सभा में दर्जनों कार्य योजना पास किए गए। जिसमें पंचायत भवन का मरम्मती व सौंदर्यीकरण कार्य,पंचायत के सभी प्राथमिक,मध्य विद्यालय का जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण कार्य,उपस्वास्थ्य केंद्र,पंचायत सरकार भवन एवं मनरेगा भवन का निर्माण सहित मनरेगा योजना के तहत नाला सड़क का निर्माण सहित दर्जनों लोगों की समस्या को अंकित किया गया।
मुखिया प्रमोद हाथी ने कहा कि भ्रष्टाचार की समाप्ति पंचायत से तबतक नही खत्म होगा, जबतक लोग खुद भ्रष्टाचार का खुलकर विरोध नही करेंगे।उन्होंने कहा कि कमिशन मांगने वाले कर्मियों की सूचना तत्काल मुझे भी दें।
वही पंचायत के लेखापाल भक्ति पासवान व किसान सलाहकार अनील पूर्वे,कार्य पालक सहायक राखी कुमारी के अनुपस्थिति पर उपस्थित प्रतिनिधियों ने नाराजगी जाहिर की।
मौके पर अंचलाधिकारी नीतेश कुमार,पंचायत सचिव रामेश्वर ठाकुर,पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here