कंटेनर के टक्कर में कंटेनर चालक और ट्रक के ड्राइवर और खलासी की मौके पर मौत हो गई

0

मोतिहारी/प्रतिनिधि(मालंच नई सुब)मोतिहारी में सड़क हादसे से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है ।जहाँ एक कंटेनर के टक्कर में कंटेनर चालक और ट्रक के ड्राइवर और खलासी की मौके पर मौत हो गई है । वही घटना के समय कंटेनर भी धु धु कर जल गया है ।
ये घटना जिले के डुमरिया घाट नेशनल हाइवे की है जहाँ अहले सुबह हाइवे पर खड़ी ट्रक को उसका खलासी पार्किंग करा रहा था तभी पिपराकोठी की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक कन्टेनर ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दिया जिसमें कंटेनर चालक और ट्रक पीछे करा रहे खलासी की मौके पर ही मौत हो गई । वही जोर के इस टक्कर में कंटेनर के केविन में आग लग गई । और ट्रक धू धू कर जलने लगा । स्थनीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच अग्नि शमन दस्ते को बुलाया जिसके माध्यम से आग पर काबू पाया गया । कंटेक्टर मोतिहारी के पिपराकोठी की ओर से गोपालगंज जाने में हुई घटना।कंटेक्टर पर दवा एवम फर्नीचर लदा हुआ था।
वही कंटेनर में लदे समनो को जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाला गया साथ ही इस दुर्घटना में दोनों मृतकों को शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भजे दिया वही अब इस हाइवे पर यातायात सुचारू कर दिया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here