उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू एवं महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी के कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा के बीच हुई बैठक

0

मोतिहारी/प्रतिनिधि (मालंच नई सुबह)
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू एवं महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी के कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा के बीच बीते शनिवार को एक औपचारिक मुलाकात हुई जिसमें विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रो. जी. गोपाल रेड्डी भी मौजूद रहे।
कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रगति एवं विकास की चर्चा उपराष्ट्रपति से हुई। उपराष्ट्रपति ने स्वयं भूमि अधिग्रहण को लेकर महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय के द्वारा की गई प्रगति के साथ-साथ विश्वविद्यालय के छात्रों के बारे में जानकारी ली।
उपराष्ट्रपति ने विभिन्न कार्यक्रमों एवं कोरोना काल के दौरान आभासी मंच के माध्यम से पूरे भारत में नीति के विभिन्न पहलुओं को प्रसारित करने की दिशा में अथक प्रयास करने के लिए विश्वविद्यालय को बधाई दी। बेहतर भविष्य के लिए मंगलकामनाये भी प्रदान की।
इसी क्रम में विश्वविद्यालय के कुलपति एवं प्रति-कुलपति ने हरियाणा के महामहिम राज्यपाल माननीय श्री बंडारू दत्तात्रेय से राजभवन, चंडीगढ़ में औपचारिक मुलाकात भी की। राज्यपाल महोदय ने भी शिक्षकों, छात्र-छात्राओं एवं कर्मचारियों को शैक्षणिक क्षेत्र में किए जा रहे उत्कृष्ट प्रयासों की सराहना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here